Friday, October 7, 2016

हिन्दू समाज को तारीख फ़तेह का सन्देश



हिन्दू समाज को तारीख फ़तेह का सन्देश

1. हिन्दू समाज अखंड भारत और सेक्युलरता की बात करता है मगर उसकी आँखों के सामने लाखों कश्मीरी पंडितों को उनकी जन्मभूमि कश्मीर से बेदखल कर दिया गया और उन्होंने कुछ नहीं किया।

2. पाकिस्तान आतंवादियों को पनाह देता है। यह जग जाहिर है और अपने आतंकवादियों को भेजकर मुम्बई ,पठानकोट,उरी जैसी घटनाएं करवाता हैं। और आप लोग असहिष्णुता-सहिष्णुता पर बहस में लगे रहते है।

3. मस्जिदों में बैठकर जिहादी मुसलमान काफिरों को मारने के नारे लगाते है और आप लोग अल्पसंख्यकों के अधिकारों पर चर्चा में व्यस्त रहते है।

4. केरल, हैदराबाद, बंगाल, कश्मीर में कट्टरवादी मुसलमान पाकिस्तान का झंडा मस्जिदों पर लहराते हैं और आप लोग उन्हें भारतीय मुसलमान कह कहकर महिमामंडित करते हैं।

5. सभी जानते है कि चाहे भारत पाक युद्ध हो चाहे क्रिकेट मैच हो। कट्टर मुसलमान किसकी पैरवी करते है।  फिर भी आप उनको देशभक्त कहते हो?

6. तस्लीमा नसरीन पर हैदराबाद में जानलेवा हमला हुआ। ओवैसी हैदराबाद में 100 करोड़ हिंदुओं मारने की बात करता हैं। तब कोई बढ़ती असहिष्णुता के नाम पर अपने साहित्य पुरस्कारों को वापस करने की मांग नहीं करता।

7. पाकिस्तान आपके सैनिकों के सीमा पर सर कलम कर रहा है और आपके नेता पाकिस्तान जाकर उससे व्यापार बढ़ाने में लगे है। आप हिन्दू कब उर्दू और बिरयानी का पीछा करना छोड़ेंगे?

8. हज़ारों मंदिरों को इस्लामिक आक्रान्ताओं ने नष्ट कर दिया।आप कुछ नहीं कर पाए। आप अपने ही देश में अपने सांस्कृतिक केंद्र अयोधया में राम मंदिर बनाने के लिए आज भी प्रयास कर रहे है। 80% हिंदुओं के देश का यह हाल शर्मनाक हैं।

9.  चाहे 2002हो चाहे 1991 हो। ये सब इस्लाम के नाम पर करी गई हिंसा और जिहाद के प्रतिरोध में थे। वर्तमान में ISIS के विरोध में भी यही हो रहा है। आप सोचते है कि भारतीय मुसलमान ISIS में शामिल नहीं होते। जाइये ब्रिटेन आदि विदेशी देशों में जाकर देखिये जहाँ पर NRI मुसलमान बड़ी संख्या में ISIS में शामिल हुए हैं।

10.   क्या आपने अपने से अभी तक जो कुछ ऊपर कहा गया है सोचना आरम्भ नहीं किया हैं जब तक एक पाकिस्तानी मुसलमान आपको कनाडा से आकर आपको न कहे? तो आप स्वयं अपने से कब सोचना आरम्भ करेंगे?

(तारिक फ़तेह द्वारा एबीपी न्यूज़ पर दिए गए साक्षात्कार का हिंदी रूपांतरण)

No comments:

Post a Comment